Atoplay Monetization Policy in Hindi - हिंदी में जाने

Vinod
0

Atoplay Monetization Policy in Hindi - हिंदी में Atoplay Monetization जाने 


 

Atoplay Monetization Policy - AtoPlay पर पैसे कमाने के लिए, सामग्री निर्माताओं को हमारी नियमों का पालन करना होगा, जो "AtoPlay Monetization Policies" के रूप में जाने जाते हैं। ये सभी AtoPlay Content पर लागू होते हैं।


Office Site - Click here 

 

AtoPlay पर पैसे कमाने के लिए, आपको   नियमो  का पालन करना होगा।

1. Verify your account (phone verification)  सबमिशन की तारीख से लेकर 30 Working day तक Verify हो सकता है।


2. AtoPlay की सभी नीतियों का पालन करें, जैसे कि उपयोग की शर्तें, समुदाय दिशा-निर्देश, आदि। ये हमारी नीतियों के तौर पर यौन, हिंसक, भेदभावी, अपवादी या घृणित सामग्री के विरुद्ध हैं। नहीं तो  उस पर monetization बंद कर दिया जाता है|


3. आपके Channel  में कम से कम 10 non-copyrighted videos होनी चाहिये , 200 genuine followers होने चाहिये और  Monetization के लिए  Watch Time जरुरी नहीं है।


4. Original Content को ही मान्यता दी जाएगी जैसा की Other Platform में होता है  |


5. Videos में ऐसी सामग्री नहीं होनी चाहिए जो दर्शकों से अन्य वीडियो साझा करने वाली प्लेटफार्मों, चैनलों, आदि पर प्यार, नाप्यार, टिप्पणी, Follow करने की अनुरोध करती है। उल्लंघन करने वाली Videos के लिए Monetization के  पात्र नहीं है |

 


Violations

हमारी नियमों के व्यक्तिगत उल्लंघन के परिणामस्वरूप affected content को demonetization होगा।  serious या repeated उल्लंघन प्रभावी उपयोगकर्ता की content को स्थायी रूप से demonetized कर  सकते हैं।

 


PAYMENT TERMS

Payment Details -  AtoPlay पर पैसे कमाने के लिए, आपको अपनी भुगतान विवरण प्रदान करनी होगी। यह आपकी भुगतान के लिए Bank Details और Pan Card जैसी जानकारी शामिल है। यदि आप वित्तीय एकता के व्यवस्थापक हैं और अपने ऍप के परिवेश प्रबंधक हैं, तो आप AtoPlay Manager के माध्यम से अपनी प्रोफाइल में इस जानकारी जोड़ सकते हैं।


Payout Schedule - नीचे दिए गये प्लेटफार्मों से पेमेंट हर 45 दिनों में Request की जा सकती है। 

  • PayPal
  • PayTM
  • Google Pay
  • Bank Transfer

सभी transfer fees लागू होती हैं और उन्हें उपयोगकर्ता द्वारा सहन किया जाना होगा, न कि AtoPlay द्वारा। इसके अलावा, सेवा प्रदाता प्रोसेसिंग समय के कारण transferred funds  की प्राप्ति में देर हो सकती हैं। AtoPlay पर Monetization की कमाई को भारतीय रुपये में होगी । इसके अलावा, बैंक ट्रांस्फर या कोई भी भुगतान प्लेटफार्म भारत के भीतर होना चाहिए भुगतान प्राप्त करने के लिए।

 


Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)