Software Like Anydesk - Any Viewer | Free Remote

Vinod
0

Software Like Anydesk -  Any Viewer | Free Remote Desktop Software in Hindi

 

"बाजार में ही हजारों तरह के Remote Access Software उपलब्ध हैं, लेकिन सबसे अधिक प्रचलित दो ही हैं - Team Viewer और Anydesk. दोनों ही सॉफ्टवेयर बहुत ही ज्यादा उपयोग में हैं और हमारे पास दोनों ही पेड वर्जन और फ्री वर्जन हैं. चलिए इन दोनों के के  जैसे  Software Like Anydesk ( Any Viewer ) कुछ जरूरी फीचर्स को देखते हैं और आप स्वयं तय करें आज के टाइम पे  कौन सा सॉफ्टवेयर सही है."

 

Any Viewer

 Any Viewer भी एक प्रचलित Remote Access Software है, जिसके माध्यम से आप अपने मोबाइल डिवाइस से कंप्यूटर या कंप्यूटर से मोबाइल डिवाइस, या एक डिवाइस से दूसरे डिवाइस को नियंत्रित या उसके फाइलों तक पहुंच सकते हैं.  यह भी पेड वर्जन और फ्री वर्जन दोनों में उपलब्ध है, लेकिन अगर आप निजी उपयोग करना चाहते हैं,  तो आज  के time  पे जब any desk  ने  free version band  कर दिया है तो  यह Remote Desktop Software में सबसे अच्छा सॉफ्टवेयर है। Any Viewer सॉफ्टवेयर है, जो अधिकांश ऑनलाइन सेवा देने वाली कंपनियों द्वारा उपयोग में लाया जाता है. जैसे उदाहरण के लिए, अगर आपके कंप्यूटर में कोई सॉफ्टवेयर समस्या है जो बिना तकनिकी सहायता के हल नहीं की जा सकती, तो ऑनलाइन सेवा देने वाली कंपनियां आपके कंप्यूटर से Any Viewer के माध्यम से जुड़कर आपको सेवा देती हैं। 

 

कैसे करे इसका उपयोग ?

 

 

Software Like Anydesk

 

Any viewer Offical website  - Click here 

अन्य डिवाइस से जुडना बहुत ही आसान है। आपको केवल AnyDesk इंस्टॉल करके ओपन करना है और उसमें मिली हुई कोड डालना है। इससे आप सामने वाले डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं। यह एक प्रकार का डिवाइस का एड्रेस होता है जो कंट्रोल होने वाला है। जैसे ही आप कोड डालते हैं और कनेक्ट बटन दबाते हैं, वह डिवाइस में अलॉव ऑप्शन दिखाई देगा जो आपको स्वीकार करना होगा। इससे आप उस डिवाइस से कनेक्ट हो जाएंगे।

 


 

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)