About Ranikhet Club Hotel in Mall Road Ranikhet

Vinod
0


रानीखेत क्लब रानीखेत के सबसे शांत स्थान में स्थित रानीखेत में एक क्लब और एक विरासत होटल है। इस विरासत की संपत्ति को पुरानी दुनिया के आकर्षण को बनाए रखने और बनाए रखने के लिए उचित देखभाल के साथ refurbished है। रानीखेत क्लब का पुनर्निर्मित किया गया और 31 दिसंबर 1 999 को इसका उद्घाटन किया गया और यह जनवरी 2000 से सदस्यों के लिए खुला हो गया। यह एक ब्रिटिश सेना क्लब है जो अभी भी स्थानीय छावनी अधिकारियों द्वारा संरक्षित है।

यहां रहने के लिए केवल चार कमरे उपलब्ध हैं और पूरे स्टाफ मेहमानों को विशेष समय बनाने के लिए सर्वोत्तम हैं। यह सेवा रानीखेत क्लब में विश्व स्तर पर है और कमरे अच्छी तरह से बनाए गए हैं और आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं।

रानीखेत क्लब, रानीखेत में बहुत ही कम होटल में से एक है, जो एक बार में रहता है। रानीखेत क्लब में कई क्लबिंग गतिविधियाँ हैं जो आपको ऊब नहीं होने देंगे। इस विरासत होटल में एक पूरी तरह से अलग अनुभव का आनंद लें और शाही और राजसी महसूस करें।

होटल के शेवरॉन समूह उत्तराखंड में होटल और रिसोर्ट की अग्रणी श्रृंखला है। समूह का उद्देश्य विरासत और सांस्कृतिक बुनियादी सुविधाओं के साथ आधुनिक सुविधाओं के मिश्रण के साथ अच्छे और किफायती आवास प्रदान करना है।


रानीखेत में होटल रानीखेत क्लब तक कैसे पहुंचे !!

रानीखेत क्लब रोड से नई दिल्ली से आसानी से पहुंचा जा सकता है। निकटतम रेलवे स्टेशन काठगोदाम है जो कि रानीखेत से 85 किमी दूर है।


रानीखेत में रानीखेत क्लब नैनीताल से 60 किमी दूर है, अल्मोड़ा से 50 किलोमीटर, कार्बेट से 75 किमी और कौसानी से 80 किमी है |

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)